Thursday, May 9, 2024
HomeVideoयूनिफार्म की तरह से दूसरा स्वेटर पहना था बच्चों ने, कड़ाके ठंड...

यूनिफार्म की तरह से दूसरा स्वेटर पहना था बच्चों ने, कड़ाके ठंड में स्कूल ने उतरवा दिया

सोहावल/अयोध्या। कड़ाके की ठंड में बच्चे यूनिफार्म की जगह दूसरा स्वटेर पहनकर पहुंचे तो उनका स्वेटर उतार दिया गया। आरोप है कि इस ठंड में करीब 20 बच्चें ठिठुरते रहे। जब एक अभिभावक विरोध जताने पहुंचा तो प्रबन्ध तंत्र लड़ाई में उतर आया। इसकी शिकायत उपजिलधिकारी से की गयी है। वहीं मामले में बीएसए ने खंड शिक्षाधिकारी को जांच सौंपी है।
एसडीएम को दी गयी शिकायत में आरोप है संजय गंज स्थित बजरंग पब्लिक स्कूल में मंगलवार को कुछ बच्चे स्कूल का निर्धारित स्वेटर पहन कर नही गये तो प्रार्थना के बाद इनके स्वेटर प्रधानाचार्या रोली सिंह ने उतरवा दिया। लगभग 20 की संख्या में कक्षा 1 व 2 के बचे दिनभर बिना स्वेटर के ठिठुरते रहे लेकिन संबेदन शून्य बने प्रबंध तंत्र को दया नही आई।




इसे लेकर बुधवार को ग्राम सभा अरथर के मजरे पूरे गौरीशंकर निवासी अभिभावक अतुल कुमार दुबे ने कुछ अन्य के साथ बिरोध जताया तो बिद्यालय तंत्र मारपीट पर उतारू हो गया। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल सहित उपजिला अधिकारी से की गई है। उपजिला अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया शिकायत मिली है प्रकरण नौनिहालों से जुड़ा है जांच और कार्यवाही अवश्य होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments