Monday, May 20, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याभाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में सहकारी चुनाव पर हुई चर्चा

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में सहकारी चुनाव पर हुई चर्चा

अयोध्या। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में विभिन्न विषयों पर गम्भीरता से चर्चा की गयी। राजनैतिक प्रस्ताव जिला महामंत्री राघवेन्द्र पाण्डेय ने प्रस्तुत किया। जिसका समर्थन अशोक कसौधन व अनुमोदन कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू ने किया। बैठक का उद्घाटन पंडित दीनदयाल उपाध्याय व डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्जवलन के माध्यम से किया गया।

मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री त्रयम्बक तिवारी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार भारतीय संस्कृति के विभिन्न रंगों को समाहित करते हुए सर्वांगीण विकास की अवधारणा को धरातल पर उतार रही है। अंतिम व्यक्ति के उत्थान की परिकल्पना को हर पात्र को योजनाओं का लाभ देकर सार्थक किया है। जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि सरकार के प्रयासों की बदौलत यूपी निवेशकों की पसंद बनता जा रहा है। जिससे यहां निवेश की सम्भावनाएं बढ़ी है। निवेश होने से रोजगार सृजन की सम्भावनाओं को सम्बल मिलेगा। विधायक रामचन्दर यादव ने कहा कि अयोध्या को विश्वपर्यटन के मानचित्र पर लाने के लिए सरकार ने परियोजनाओं की श्रंखलाएं प्रदान की है। यहां इन्फ्रास्टेक्चर के विकास के लिए हर प्रयास किये जा रहे है। श्रद्धालुओं को विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान की जा रही है। विधायक अमित सिंह चौहान ने कहा कि गांवों का विकास सरकार की प्राथमिकताओं में है। यहां अच्छी सड़क के साथ किसानों की आय में बढ़ोत्तरी हेतु सरकार ने कई योजनाएं दी है। जिसका लाभ अंतिम व्यक्ति को मिल रहा है। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव को आत्मसात करते हुए भाजपा का कार्यकर्ता समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराता है। समाज के हर वर्ग का समर्थन भाजपा को मिल रहा है। सहकारिता चुनाव को लेकर प्राथमिक स्तर की समितियों के चुनाव की तैयारियां पूरी हो गयी है। अभियान चलाकर नये सदस्य बनाये गये है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी, रामदेव आचार्य, पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, अवधेश पाण्डेय बादल, कमलाशंकर पाण्डेय, सहकारी बैंक के सभापति धर्मेन्द्र प्रताप सिंह टिल्लू, इंजीनियर रणवीर सिंह, मनोज वर्मा, राधेश्याम त्यागी, राममोहन भारती, डा विजय लक्ष्मी जायसवाल, सहकारी सभा के सभापति अंकुर सिंह, ब्लाक प्रमुख पवन सिंह, कप्तान सिंह, राजू तिवारी, फयाराम वर्मा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments