Monday, May 20, 2024
HomeNewsस्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सड़क पर उतरे नागा साधू, प्रदर्शन करके...

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सड़क पर उतरे नागा साधू, प्रदर्शन करके फूंका पुतला

अयोध्या। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ हनुमानगढ़ी के नागा साधु अब सड़क पर उतर आए हैं। अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञानदास के शिष्य संजय दास के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में नागा साधु व अयोध्या के व्यापारियों ने प्रदर्शन जुलूस निकालकर पुतला फूंका और राम नाम सत्य नारे लगाते हुए अंतिम विदाई दी।
राम चरित मानस पर टिप्पणी के बाद अब साधु संतों और जाति विशेष को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक और टिप्पणी कर विवाद बढ़ा दिया है। जिसको लेकर अब साधु संत सड़क पर उतर आए हैं। पुतला लेकर सड़क पर उतरे साधु संत नया घाट तक जुलूस निकाला और लता मंगेशकर चौराहे पर पुतला दहन का चेतावनी दी है कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्या माफी नही मांगे तो अंजाम और भी बुरा होगा।
संजय दास ने विरोध दर्ज कराते हुए बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने सनातन धर्म और हिंदुत्व के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया है वह बहुत ही निंदनीय है एक पार्टी में रहकर उन्हें इस प्रकार का कार्य नहीं करना चाहिए। तुरंत चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह स्वयं माफी नहीं मांगते हैं और उन्हें पार्टी से नहीं निकाला जाता है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। तो वही दो टूक में कहां की किसी भी व्यक्ति के द्वारा आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments